टीवी एक्टर,सेलिब्रिटी हो या आम इंसान आजकल हर कोई व्लॉगिंग करता है। अपने व्लॉग्स के जरिए लोग अपनी जिंदगी की छोटी से छोटी बातें या बड़े अचीवमेंट सभी लोगों के साथ शेयर करते हैं। इन्हीं में से व्लॉगिंग की दुनिया में अपनी खासी पहचान बनाने वाली टीवी एक्टर शोएब इब्राहीम की बहन सबा इब्राहीम अपने बेहतरीन व्लॉग्स से फैंस के साथ जुड़ी रहती है। सबा एक सक्सेसफुल युट्यूबर है। सबा आए दिन अपने व्लाग्स फैंस के साथ पोस्ट करती रहती है। इतना ही नहीं सबा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है। और अपनी फोटोज शेयर करती रहती है। जहां उनके फालोवर्स की कोई कमी नहीं है।

वैसे तो सबा इब्राहीम के भाई शोएब और भाभी दीपिका कक्कड़ इब्राहीम भी व्लॉग्स बनाते हैं। जिसमें उनकी फैमिली के साथ बान्डिंग नजर आती है। लेकिन सबा भी अपने ब्लॉग्स से फैंस के साथ जुड़ी हुई है। सबा अपने डेली रुटीन की बातें भी अपने व्युवर्स से शेयर करती है। सालों की कड़ी मेहनत का ही नतीजा है कि उन्होंने अपने दम पर दुनिया के सामने एक अलग पहचान बनाई है। आज कहीं भी जाए लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं। व्युवर्स उनसे साथ एक फोटो खिंचने के लिए बेताब रहते हैं।भ्ा यूट्यबर,मॉडल और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के रूप में सबा ने अपनी पहचान बनाई है।

23 दिसंबर 1993 को भोपाल में जन्मी सबा ने अपनी स्कूली पढ़ाई हिल्स पब्लिक स्कूल से की थी। वहीं ग्रेजुएशन उन्होंने भोपाल यूनिवर्सिटी से पूरा किया।  सबा अपने कजन रिजा और रिहान के साथ भी अक्सर इंस्टाग्राम पर खूबसूरत फोटोज शेयर करती नजर आती है। वे दोनों यूट्यूब वीडियोज में भी सबा का साथ देते नजर आते हैं। सबा अपने कजन्स रिजा और रिहान के साथ हमेशा स्ट्रांग बॉन्डिंग शेयर करती दिखती है। फैमिली वैल्यूज को एहमियत देनेवाली सबा घर के  हर सदस्य की चहेती है। चाहे उनकी मां हो या पापा, भाई शोएब इब्राहीम हो या भाभी दीपिका कक्कड़ इब्राहीम सभी सबा के बेहद करीब है। ये बात उनके यूट्यूब वीडियोज से साफ नजर आती है। जिसमें वे पूरी फैमिली के साथ हंसी ठिठोली करती नजर आती है। इसके अलावा सबा फैमिली वैकेशंस की तस्वीरें और व्लाग्स बनाकर व्यवर्स का मनोरंजन करती है।

फैंस में उनकी दीवानगी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उनके व्लॉग्स का इंतजार वे बेसब्री से करते हैं। भाभी दीपिका के साथ भी सबा का रिश्ता बहुत प्यार भरा है। दीपिका भी सबा को छोटी बहन की तरह ही ट्रीट करती है। दीपिका और सबा की फोटोज देखकर हम ये बात बखूबी समझ सकते हैं कि उनका रिश्ता कितना मजबूत है।

 

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *